कार्य आबंटन विवरण

कार्य आबंटन विवरण

मौजूदा परामर्शी कार्यों संबंधी विवरण

परामर्शग्राही एजेंसी का नाम कोंकण रेलवे कारपोरेशन लिमिटेड कटरा-लाओल-उधमपुर-श्रीनगर-बारामूला रेल लिंक परियोजना के अंतर्गत सिंगल ब्राड गेज रेलवे लाईन के 90 कि.मी. सेक्शन का निर्माण कर रहा है।
कार्यगत विवरण क) जिओ-टेक्नीकल इंजीनियरिंग के क्षेत्र में कोंकण रेलवे कारपोरेशन लिमिटेड के पास उपलब्ध उप सतह भूवैज्ञानिक अन्वेषण तथा ड्रिलिंग डाटा के आधार पर सतह अन्वेषण मैपिंग के द्वारा 40 सुंरंगों के जियालाजिकल सेक्शन तैयार करना, जिसके तहत शुरू में 13 सुंरंगें (सुरंग  सं.1 से सुरंग  सं.13 तक) चरणबद्ध रूप से कवर की  जाएंगी।
ख) खुदाई के दौरान सुंरंगों की जियालाजिकल मैपिंग।
ग) सुंरंगों में इस्ट्रूमेंटेशन की स्कीम।
घ) परियोजना स्थल पर क्षार क्रियाकारी मिश्रण में शार्टक्रीट एवं कंक्रीट के मिक्चर की उपयुक्त सीमेंट एवं एडमिक्चरों के साथ प्रूफ चेकिंग एवं टेस्टिंग।
ड.) कोंकण रेलवे कारपोरेशन को जब जरूरत हो, तब सुंरंगों का डिजाइन (सपोर्ट सिस्टम आदि) उपलब्ध करवाना ।
च) सुंरंगों की खुदाई से निकले मलबे की डंिपंग करके लैंडस्केप में सुधार करना और जब जरूरी हो एजेन्सी के माध्यम से इआइए/इएमपी अध्ययन करवाना।
परामर्श हेतु अनुरोध की तिथि

नवम्बर,2006

शुरू में तीन वर्षों के लिए परामर्श मुहैया कराने के लिए एसजेवीएनएल तथा केआरसीएल के बीच 23.04.07 को एक समझौता-ज्ञापन पर हस्ताक्षर। 

परामर्श कार्य की लागत अनुमानित 14.39 करोड़
पूरा हो चुका कार्य संगलदान स्टेशन यार्ड क्षेत्र की पहाड़ी के स्थिरीकरण की प्रूफ चेकिंग पूरी हो चुकी है और भू-वैज्ञानिक अन्वेषणों संबंधी ...

पूरे हो चुके परामर्श कार्य

Go to Navigation