समाचार विस्तार से | एसजेवीएन लिमिटेड
समाचार

एसजेवीएन स्पोर्टस काउंसिल द्वारा वार्षि‍क खेल प्रतियोगिता "स्पर्धा"का आयोजन

दिसम्बर 17, 2017

शिमला:17 दिसम्‍बर,2017

एसजेवीएन स्पोर्टस काउंसिल द्वारा आज बिशप काटन स्कूल के मैदान में एक दिवसीयवार्षि‍क खेल प्रतियोगिता"स्पर्धा" का आयोजन किया गया । इस प्रतियोगिता का उद्घाटन एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री नंद लाल शर्मा द्वारा किया गया । स्पोर्टस काउंसिल के इस कार्यक्रम में कर्मचारियों तथा उनके परिवार जनों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया । इस कार्यक्रम के सफल आयोजन में एसजेवीएन महिला क्लब ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि‍ श्री नंद लाल शर्मा ने कहा कि जहां इस तरह की गतिविधि‍यां कर्मचारियों को दिनचर्या के तनावों से दूर ले जाती है साथ ही कर्मचारियों में एकता की भावना को भी प्रबल करती है । इस तरह की गतिविधि‍यां कर्मचारियों में रचनात्मक प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देती है । इस अवसर पर स्वामी विविकानन्द को याद करते हुए उन्होंने कहा कि खेल कूद से हम स्वस्थ शरीर को प्राप्त करते हैं तथा स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन प्राप्त किया जा सकता है । इसी भावना से काम करते हुए हम एक स्वस्थ संस्थान, स्वस्थ राष्ट्र का निर्माण कर सकते हैं ।

इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए उन्होंने एसजेवीएन स्पोर्टस काउंसिल के अध्यक्ष श्री सलिल समशेरी तथा उनकी टीम की भूरी भूरी प्रशंसा की । इस अवसर पर उन्होंने महिला क्लब के सहयोग के लिए क्लब की मुख्य संरक्षि‍का श्रीमती ललि‍ता शर्मा तथा क्लब की अन्य सदस्याओं का हार्दिक धन्यवाद किया ।

इस अवसर पर आयु के आधार पर बांटी गई 6 श्रेणि‍यों में विभि‍न्न खेलों यथा दौड़े 100 मीटर, 200 मीटर, 800 मीटर रीले एवं शॉट पुट,लांग जम्प, बलून रेस, वॉक इत्यादि का आयोजन किया गया । इस तरह इस अवसर पर 25 से ज्यादा स्पर्धाएं आयोजित की गई तथा विजेताओं कोमुख्य अतिथि‍ तथा अन्य विशि‍ष्ठ अतिथि‍यों द्वारापुरस्कार भी वितरित किए गए

इस अवसर पर निगम के मुख्य महाप्रबंधक श्री एस पी पाठक, मुख्य महाप्रबंधक, श्री ए के मुखर्जी, मुख्य महाप्रबंधक,श्री दीपक नखासी, मुख्य महाप्रबंधक,श्री एल एम वर्मा, मुख्य महाप्रबंधक,श्री रोमेश कपूर, निगम के अन्य अधि‍कारियों, कर्मचारियों एवं परिवारजनों सहित उपस्थ‍ित थे ।
Go to Navigation