प्रेस विस्तार
प्रेस विज्ञप्ति

एसजेवीएन द्वारा शिमला में रक्‍तदान शिविर का आयोजन 115 यूनिटस रक्‍त एकत्रि‍त किया गया

फरवरी 12, 2020

एसजेवीएन द्वारा शिमला में रक्‍तदान शिविर का आयोजन 115 यूनिटस रक्‍त एकत्रि‍त किया गया

शिमला :12 फरवरी, 2020

एसजेवीएन ने कारपोरेट मुख्‍यालय, शिमला में इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज, शिमला के ब्‍लड बैंक, शिमला के सहयोग से एक रक्‍तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन मुख्‍य महाप्रबंधक(मानव संसाधन), श्री डी.पी. कौशल द्वारा किया गया ।

गत रीति के अनुसार तथा अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री नन्‍द लाल शर्मा के जुझारू नेतृत्‍व में एसजेवीएन समाज की बेहतरी के लिए विभिन्‍न कल्‍याणकारी उपायों को करता आ रहा है । इसी अनुक्रम में आज कर्मचारियो , उनके परिजनों , सतलुज श्री लेडीज क्‍लब , शिमला तथा संविदात्‍मक कामगारों द्वारा स्‍वैच्छिक रूप से रक्‍तदान के पावन उद्देश्‍य हेतु 115 यूनिट रक्‍त का दान किया गया।

श्री डी.पी. कौशल, मुख्‍य महाप्रबंधक(मानव संसाधन) ने रक्‍तदाताओं के उत्‍साह की सराहना की तथा इस पावन कार्य के लिए समाज के प्रति उनके मूल्‍यवान योगदान के लिए धन्‍यवाद किया । श्री डी.पी. कौशल , मुख्‍य महाप्रबंधक(मानव संसाधन) तथा श्री शैलेन्‍द्र सिंह, महाप्रबंधक(मानव संसाधन) ने रक्‍तदाताओं के महान योगदान का सम्‍मान करते हुए उन्‍हें सराहनास्‍वरूप स्‍मृतिचिन्‍ह भेंट किए ।

डॉ.एम.एल. कौशल तथा डॉ. गुरप्रीत कौर तथा ब्‍लड बैंक, इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज, शिमला से उनकी टीम ने एसजेवीएन के स्‍वयंसेवियों की सहायता से शिविर का सफलतापूर्वक आयोजन किया ।

-------------- 0 --------------



Go to Navigation